आज कल internet पर कई चीजें viral हो रही हैं। पर सभी सच नही है लोगों लगता है की वे बातें सच हैं पर हर बार ऐसा नहीं होता उनमे से कुछ बातें खोजकर मै आपके लिए लाया हूँ :-

1.  September 2017 में alien earth पर land करेंगे:-
ये बात internet में बहुत viral हो गई है,लेकिन यह बात पूरी तरह से fake है। हुआ ये था की किसी ने youtube में एक video upload कर दिया था।जिसमे बताया गया था की September 2017 में alien धरती पर आ रहे हैं,उसके बाद ये video बहुत वायरल हो गया फिर इस बात पर youtube मे कई लोगों ने video बनाया।कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि एलियन world war 3 रोकने आ रहे हैं।आप स्वयं सोचिए जिस world war 3 होने की कोई सम्भावना नही है उसे रोकने alien यहां इतनी दूर तक क्यों आएंगे।



2. Timetravel की घटनाएं :- timetravel की घटनाएं  भी internet में बहुत viral हो गई है।अगर आप search करेंगे तो  इस विषय पर आपको कई  result मिल जाएंगे l लेकिन यह एक fake बात है।कई videos में तो व्यक्ति का नाम भी बताया जाता है ये सिर्फ अपने video पर अधिक like पाने के लिये  किया जाता है।लोग ऐसे post सिर्फ site की traffic बढ़ाने के लिए करते हैं।


3. Hacking tricks :- internet के भी कुछ rules होते हैं  जिसे न मानने पर  cyber police उन्हें पकड़ सकती है जिसने भी hacking की trick post की हो।और लोग अपनी जान खतरे में डालकर ऐसी post नहीं करेंगे पर लोगो को पता है की लोग hacking की tricks लोगो को बहुत पसंद होती है इसलिए लोग अपने पोस्ट पर like बढ़ाने के लिए ऐसी post करते हैं।





You may also like





Post a Comment

 
Top