(1) मम्मी : तू बाल क्यों नहीं कटवाता है ? 
लड़का : ओह मम्मी !!! इट्स फैशन !!!
मम्मी : नालायक…
तेरी बड़ी बहन को देखने आये थे…
वो तुझे पसंद करके चले गये…;) 

 2) पप्पू: चल तुझे शराब पिलाता हूं।
गप्पू: नहीं यार, मैंने पीना छोड़ दिया।
पप्पू: कब छोड़ा?
गप्पू: एक बार शराब के कारण रात में मैंने अपने फोन को आधा घंटा उसी की फ्लैश लाइट में ढूंढा। उसी दिन से मैंने शराब से तौबा कर ली।

(3) सोनू: पापा, सामने वाले बंगले में जो नई लड़की रहने आई है, वह आम आदमी पार्टी समर्थक है।
पिताजी: तुझे कैसे पता?
सोनू: मैंने उसे हाथ दिखा कर स्माइल किया तो उसने मुझे झाड़ू दिखाया।

(4) गणित से परेशान एक विद्यार्थी गुरु जी से
अगर शून्य की खोज आर्यभट्ट ने की थी,
और
आर्यभट्ट का जन्म कलयुग में हुआ,
तो उससे पहले 100 कौरव और रावण के 10 सर की
गिनती किसने की थी??
point to be noted
गुरु जी अवकाश लेकर उत्तर की खोज में भटक रहे हैं।

(5) एक बार संता जंगल से होकर गुजर रहा था।
सामने पेड़ पर लटकते सांप को देखकर रुक गया।
और बोला - सिर्फ लटकने से कुछ नहीं होगा मम्मी को बोलो कॉम्प्लान पिलाये..!!

Post a Comment

 
Top