एक मरीज  डॉक्टर के पास आया 

मरीज : डॉक्टर साहब मेरे कमर में बहुत दर्द हो रहा है।
डॉक्टर : बताइये क्या हुआ था ?

मरीज : डॉक्टर साहब में एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर रहता हूँ !!

मै ऑफिस से घर आया तो मैंने देखा मेरे घर के अंदर कोई तेजी से भागा है में भाग कर अंदर गया तो मुझे अंदर कोई नहीं मिला फिर मैं भाग कर बालकोनी में आया तो मैंने नीचे एक आदमी को भागते हुए देखा वो भागते हुए पेंट पहन रहा था और भागकर गाडी में बैठ गया !!

मैंने पास रखा फ्रिज उठा कर उसके ऊपर फेंका जिससे मेरी कमर में खिंचाव आ गया।थोड़ी देर बाद दूसरा मरीज आया उसकी हालत और भी ख़राब थी।

डॉक्टर : आपको क्या हुआ ?

मरीज : डॉक्टर साहब में आज ऑफिस से लेट हो गया था तो में भागते हुए अपने कपडे पहन कर अपनी गाडी में बैठ गया तभी पता नहीं कहाँ से एक फ्रिज गाडी के ऊपर आ गिरा !!
थोड़ी देर बाद तीसरा मरीज आया उसकी हालत उन दोनों से ख़राब थी।

डॉक्टर : आपको क्या हुआ ?

मरीज : में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके
घर गया था तभी उसका पति आ गया तो
मैं भागकर फ्रिज में छिप गया तो पता नहीं
किसी ने फ्रिज को तीसरी मंजिल से नीचे फ़ेंक दिया।

Post a Comment

 
Top