1) बेटा - पापा भूकंप आया। 
पापा - अरे कहां आया?
बेटा - हमारे घर पूरा बेड हिल गया।
पापा - कितनी तीव्रता का था?
बेटा - 5.3 का।
पापा - बेटा कुछ पढ़ लिया कर।
अब तो भूकंप भी तेरे से ज्यादा नंबर लाने लगा है !!
 
2) पिताजी- एक जमाना था, जब मैं
10 रुपए लेकर बाजार जाता था और
किराने का सामान, सब्जी, दूध ले आता था।
बेटा- पिताजी अब जमाना बदल गया है।
आजकल हर दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगे रहते हैं !!!
 
3) चोर ने एक आदमी को बाजार में घेर लिया
आदमी - मुझे घर जाने दो
चोर - तेरी जेब में जितना भी पैसा है सब निकाल के दे दे
आदमी - भाईसाहब जेब तो खाली है कहो तो paytm कर दूँ
 
4) कसाई बकरे को लेकर काटने जा रहा था, बकरा मैं-मैं चिल्ला रहा था।
तभी एक बच्चे ने पूछा- आपका बकरा क्यों चिल्ला रहा है ?
कसाई- मैं इसे काटने ले जा रहा हूं, इसलिए।
बच्चा- मैने सोचा स्कूल ले जा रहे होंगे 

5) पति ने पत्नी को मेसेज भेजा :-

मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं। तुम मेरे जीवन में एक फरिश्ता बनकर आई हो और तुमने ही मुझे जीने का मकसद दिया है…. Love You …
पत्नी ने रिप्लाई किया-
मार लिया चौथा पैग???
आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी…
पति – बाहर खड़ा हूँ , गेट खोल दे।

Post a Comment

 
Top